main page

सान्या मल्होत्रा ने बिकिनी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

Updated 21 February, 2021 11:12:55 AM

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सान्या ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने श्रग के साथ टीम-अप किया है। मिनिमल मेकअप, हाई बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं। सान्या की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सान्‍या ने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म दंगल से की थी, ज‍िसमें वह बबीता फोगाट के क‍िरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद वह 'बधाई हो', 'फोटोग्राफ', 'शकुंतला देवी', 'लूडो' जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अब 'पगलैट' और 'मीनाक्षी सुंदरेश्‍वर' में नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sanya malhotrashareslatestbikniphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...