main page

ट्रेलर लाॅन्च पर स्टाइलिश अंदाज में दिखी सान्या मल्होत्रा, डायरेक्टर संग दिए पोज

Updated 19 February, 2019 04:59:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म ''फोटोग्राफ'' में दिखेंगी। बीते दिन ही फिल्म का ट्रेलर लाॅन्च हुआ। इस दौरान सान्या ब्राउन कलर का टाॅप और ब्लैक जींस पहने स्टाइलिश अंदाज में दिखी।

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म 'फोटोग्राफ' में दिखेंगी। बीते दिन ही फिल्म का ट्रेलर लाॅन्च हुआ। इस दौरान सान्या ब्राउन कलर का टाॅप और ब्लैक जींस पहने स्टाइलिश अंदाज में दिखी। ट्रेलर लाॅन्च के दौरान उनके साथ फिल्ममेकर रितेश बत्रा भी थे। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

Bollywood Tadka

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हुई फिल्म 

बता दें कि इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में काफी लराहा गया है। फिल्म को शानदार रिव्यू मिला है। इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर किया गया था

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी पर्यटकों की तस्वीरें खींचने वाले आदमी और एक लड़की की है जो मुंबई के  गेटवे ऑफ इंडिया पर एक दूसरे से टकराते हैं और उन्हें प्यार हो जाता है। फिल्म को रितेश बत्रा ने डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka

 

फिल्म में नवाज एक फोटोग्राफर का किरदार निभा रहे हैं।व हीं सान्या एक कॉलेज गर्ल के किरदार में हैं जो अपनी पढ़ाई में काफी तेजी हैं। यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

Sanya Malhotra hindi newsstylish lookmovietrailer launchphotographBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...