main page

आमिर खान के बाद अब विद्या बालन की बेटी बनेंगी दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा

Updated 24 September, 2019 01:23:08 PM

आमिर खान की फिल्म ''दंगल'' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा चैलेंजिंग और इंटरेस्टिंग किरदारों को चुनने के लिए जानी जाती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा चैलेंजिंग और इंटरेस्टिंग किरदारों को चुनने के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो उनकी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' या 'दंगल' हो। अब सानया को ' शकुंतला देवी' पर बनने वाली बॉयोपिक के लिए साइन अप किया गया है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस होंगी विद्या बालन। 

Bollywood Tadka

बॉयोपिक के मेकर्स ने भी इस बात की घोषणा करने के लिए स्पेशल डे चुना डाटर्स-डे। फिल्म में सान्या मल्होत्रा शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बेनर्जी के किरदार में नजर आएंगी और वह पहली बार विद्या बालन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में अनुपमा ने लंदन में मूवी का मुहूर्त शॉट शूट किया है। वो इस दौरान विद्या को देखने के लिए बहुत उत्सुक थीं और थोड़ा भावुक भी हो गईं।

Bollywood Tadka
सान्या मल्होत्रा ने बताया कि मैं आइकॉनिक शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बेनर्जी की भूमिका करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। हर कोई  मैथ्स में जीनियस कुंतला देवी की प्रसिद्धि को जानता है। मैं इस डायनेमिक मां- बेटी के रिश्ते और विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।

Bollywood Tadka


डायरेक्टर अनू मेमन ने कहा, "जब मैं मेरी नेमसेक शकुंतला की बेटी अनुपमा बेनर्जी से मिला, तब मैंने मैथ की जीनियस महिला की स्टोरी के बारे जाना, लेकिन अनुपमा के साथ समय बिताने के बाद, मुझे उस औरत की कहानी का पता लगा जो सिर्फ मैथ में कम्पयूटर की तरह दिमाग रखने वाली नहीं थीं, बल्कि बहुत अच्छी इंसान भी थी और मैं सान्या से अच्छा इंसान कोई और सोच भी नहीं सकता जो अपनी मां को अनंत प्यार करती है।"

Bollywood Tadka
सान्या अपनी यात्रा और किरदार को अच्छे से समझती है, मैं उसके साथ शूटिंग स्टार्ट करने के लिए और इंतजार नही कर सकता। मुझे लगता है कि आडियंस सान्या और विद्या बालन के किरदार को बेहद प्यार करेंगी।

: Smita Sharma

Sanya MalhotraShakuntala Devi biopicVidya Balanaamir khanBollywoodEntertainment newsdangal girl SanyaSanya Malhotra images

loading...