main page

सान्या मल्होत्रा के हाथ लगी बड़ी फिल्म, अपनी फेवरेट एक्ट्रेस संग करेंगी काम

Updated 29 January, 2019 05:53:28 PM

''पटाखा गर्ल'' सान्या मल्होत्रा जल्द ही एक्ट्रेस बिद्या बालन संग काम करेंगी। खबरें है कि रोनी स्क्रूवाला के बैनर आरएसवीपी के तले बन रही एक फिल्म में सान्या की एंट्री हो चुकी है। ये फिल्म ''सुपर कंप्यूटर'' कही जाने वाली महान गणितज्ञ शंकुतला देवी की बायोपिक होगी।

मुंबई: 'पटाखा गर्ल' सान्या मल्होत्रा जल्द ही एक्ट्रेस बिद्या बालन संग काम करेंगी। खबरें है कि रोनी स्क्रूवाला के बैनर आरएसवीपी के तले बन रही एक फिल्म में सान्या की एंट्री हो चुकी है। ये फिल्म 'सुपर कंप्यूटर' कही जाने वाली महान गणितज्ञ शंकुतला देवी की बायोपिक होगी। फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी के किरदार निभाएंगी। हालांकि इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा का किरदार क्या होगा इसके बारे में खास जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सान्या, विद्या बालन की बेटी के किरदार में नजर आने वाली हैं। 

 

Bollywood Tadka


सूत्र ने एक नामी एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल को जानकारी देते हुए बताया है,'सान्या को कहानी बेहद पसंद आई है और वो विद्या बालन की एक बहुत बड़ी फैन भी हैं। वो उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि अभी उन्हें इस फिल्म के लिए जरुरी तारीखें देना बाकी हैं। ये फिल्म इसी साल शुरू हो जाएगी।' इस फिल्म को अनु मेनन निर्देशित करने वाली है। सान्या की फिल्मों के ट्रैक को देखते हुए लगता है कि वो इस फिल्म में भी दमदार रोल में हमें दिखने वाली है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

sanya malhotra hindi newsvidya balan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...