main page

सपन वर्मा ने 'वन माइक स्टैंड' में खेल जगत की हस्तियों को शामिल करने की जताई इच्छा

Updated 27 October, 2021 01:46:51 PM

''वन माइक स्टैंड सीज़न 1'' के साथ कॉमेडी के एक नए कांसेप्ट का जन्म हुआ था। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों को स्टैंडअप में हाथ आजमाने के लिए एक छत के नीचे लाना एक बहुत ही मुश्किल काम लग सकता है, लेकिन पहले सीजन के बाद अब दूसरा सीजन

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'वन माइक स्टैंड सीज़न 1' के साथ कॉमेडी के एक नए कांसेप्ट का जन्म हुआ था। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों को स्टैंडअप में हाथ आजमाने के लिए एक छत के नीचे लाना एक बहुत ही मुश्किल काम लग सकता है, लेकिन पहले सीजन के बाद अब दूसरा सीजन अभूतपूर्व प्रतिक्रियाएं प्राप्त कर रहा है। आइडिया से लेकर टॉप मेंटर्स और लोगों को बोर्ड पर लाने से लेकर सभी काम करने तक, इस शो ने एक यूनिक शो के लिए एक नया रास्ता बनाने में बहुत अच्छा काम किया है। शो के निर्माता सपन वर्मा इस बात से प्रभावित हैं कि शो कैसे आगे बढ़ा है और उन्होंने कांसेप्ट के बारे में अपनी सच्ची भावनाएं व्यक्त की हैं।

सपन वर्मा बताते है, "वन माइक स्टैंड की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। सीजन 1 में स्पष्ट रूप से सरप्राइज वैल्यू थी क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि प्रसिद्ध हस्तियां स्टैंडअप कॉमेडी की कोशिश करेंगी। लेकिन अब एक स्थापित फॉरमेट के साथ, हमें सीजन 2 को बड़ा और बेहतर बनाना था और  हम वास्तव में खुश हैं कि हम ऐसा करने में कामयाब रहे है। लोग शो को पसंद कर रहे हैं और हमें सोशल मीडिया पर भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे लगता है कि शो की नवीनता हर बार अलग-अलग तरह की हस्तियों को शामिल करने में है ताकि बताने के लिए एक अनोखी मजेदार कहानी हो।"

उन्होंने आगे कहा, "कोई भी दो एपिसोड एक जैसे नहीं हैं और यहां तक ​​कि हमारे मेंटर कॉमेडियन भी एक अलग दृष्टिकोण लाते हैं।
बेशक हमारे मन में बहुत सारे दिलचस्प नाम हैं, लेकिन खेल एक ऐसा क्षेत्र है जिसे हम वास्तव में इस बार कवर करना चाहते हैं।  इमेजिन कीजिए कि सचिन तेंदुलकर या पीवी सिंधु या नीरज चोपड़ा जैसा कोई व्यक्ति मिल जाए, ऐसे में उन्हें अपने सफ़र के बारे में बात करते हुए देखना मजेदार होगा। हालांकि, एक चीज की गारंटी है कि बहुत मज़ा आएगा और हर बार जोक्स आपको खूब हसाएंगे और शो वक़्त के साथ अधिक बेहतर और बेहतर होता जाएगा।"

शो का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को लॉन्च हो गया है और तब से फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं। यह डबल मजेदार है जिसमें हँसी से लोटपोट कर देना वाला कंटेंट देखने मिल रहा है।

'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। करण जौहर, चेतन भगत, रफ्तार और फेय डिसूजा सहित अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ सनी लियोन की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को किया गया है। इस शो की मेजबानी सपन वर्मा कर रही हैं और भाग लेने वाली हस्तियों को सुमिखी सुरेश, समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू द्वारा मेंटर किया जा रहा है।


Sapan Vermasports personalitiesOne Mic StandSachin TendulkarPV SindhuNeeraj Chopraवन माइक स्टैंड सीजन 1
loading...