main page

एक बार फिर से सपना चौधरी की इस Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Updated 21 November, 2019 02:23:39 AM

इंटरनेट पर राज करने वाली सपना चौधरी एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। सपना का एक डांस वीडियो ने शेयर होते ही धूम मचा दी है। हर बार की तरह इस बार भी इस वीडियो में उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी ने इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। सपना चौधरी का यह डा

मुंबईः इंटरनेट पर राज करने वाली सपना चौधरी एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। सपना का एक डांस वीडियो ने शेयर होते ही धूम मचा दी है। हर बार की तरह इस बार भी इस वीडियो में उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है।
Bollywood Tadka
सपना चौधरी ने इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं।
Bollywood Tadka
सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहा है। यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है।

लोगों को हरियाणवी छोरी का यह देसी अंदाज खूब पसंद आ रहा है। भोजपुरी सिनेमा, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने अपने दम पर पूरे देश में अपनी पहचान बनाई है। कुछ समय पहले तक सपना केवल स्टेज शो करती थीं लेकिन अब वो कई वीडियो एलबम में भी नजर आती हैं। उनके लाखों फैंस हैं और यही वजह है कि यू-ट्यूब पर उनके गानों को करोड़ों व्यूज मिलते हैं।
 

 

: Pawan Insha

sapna chaudharisapna chaudhari videosapna chaudhari photoviral videobollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...