main page

Video: लाइव आकर दिल्ली सरकार पर जमकर बरसीं सपना चौधरी, CM अरविंद केजरीवाल से पूछा ये सवाल

25 November, 2020 10:19:07 AM

हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना अक्सर लाइव आकर फैंस से बातचीत करती रहती हैं और तो और कईं मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं। हाल ही में सपना चौधरी एक बार फिर लाइव आईं। इस लाइव के दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना अक्सर लाइव आकर फैंस से बातचीत करती रहती हैं और तो और कईं मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं। हाल ही में सपना चौधरी एक बार फिर लाइव आईं। इस लाइव के दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

Bollywood Tadka

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सपना ने कहा-'मुझे केजरीवाल साहब से एक बात पूछनी है। अभी दिवाली के वक्त केजरीवाल साहब ने अक्षरधाम मंदिर पर एक शो किया था जिसमें हजारों की तादात में नीचे भीड़ खड़ी थी और कम से कम 100 आर्टिस्ट वहां थे। केजरीवाल साहब क्या वहां कोरोना नहीं फैलता? मार्केट में कोरोना नहीं फैलता?बस स्टैंड पर भीड़ खड़ी होती है वहां कोरोना नहीं फैलता?'

Bollywood Tadka

वीडियो में आगे सपना ने कहा-मुझे आपसे बस ये पूछना है कि सिर्फ शादियों से ही कोरोना कैसे फैलता है। आपको शायद ये एहसास नहीं होगा कि एक शादी फंक्शन में कितने लोगों को रोजगार देता है। कैटरिंग वाले, परफॉर्मिंग आर्टिस्ट, घोड़ी वाले, टैंट वाले और न जाने कितने लोग सिर्फ इन्हीं शादियों के सीजन में कमाते हैं। इन्हीं तीन-चार महीनों में उन्हें रोजगार मिलता है अब वो कहां जाएंगे?

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना हाल ही में तब सुर्खियों में आईं जब उनके मां बनने की खबर सामने आई थी। सपना ने अक्टूबर में एक बेटे को जन्म दिया। सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी। सपना की शादी और बच्चे की खबर अचानक सामने आने से हर कोई हैरान था। 
 


sapna chaudharyangrycmarvind kejriwalcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...