main page

बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के सपना चौधरी बनी 'दुल्हन', फिर एेसे किया गृह प्रवेश

Updated 19 February, 2018 11:00:18 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेंस्टेंट सपना चौधरी की हाल ही में वीडियो सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सपना शर्मीली और नईं नवेली दुल्हन के रुप में नजर आ रही हैं। दरअसल, सपना चौधरी का यह लेटेस्ट वीडियो एक रोमांटिक गाने का है। गाने के बोल हैं ''मेरा चांद''। सपना के इस नए गाने को राज मावार ने गाय

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेंस्टेंट सपना चौधरी की हाल ही में वीडियो सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सपना शर्मीली और नईं नवेली दुल्हन के रुप में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, सपना चौधरी का यह लेटेस्ट वीडियो एक रोमांटिक गाने का है। गाने के बोल हैं 'मेरा चांद'। सपना के इस नए गाने को राज मावार ने गाया है और इसमें सपना के साथ नवीर नारू नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' 11 से निकलते ही सपना चौधरी के बाद ऑफर्स की भरमार है। बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' का आइटम नंबर 'हट जा ताऊ' रिलीज हुआ जिसमें सपना अपनी सिग्नेचर स्टाइल में डांस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले उनके दो आइटम नंबर 'लव बाइट' और 'टैटू' को भी लोगों ने खूब पसंद किया। सपना जल्द अभय देओल के साथ बॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग करती नजर आएंगी।


 

:

Bigg Boss 11sapna ChaudharyViral videobride look

loading...