main page

सपना चौधरी के मां बनने पर यूजर्स ने उठाए सवाल तो भड़के पति ने लाइव आकर ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी, बोले 'तुमको क्या मतलब?'

07 October, 2020 12:48:04 PM

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे की गुड न्यूज देकर सभी को चौंका दिया है। भले ही सपना चौधरी के मां बनने की खबर बेहद खुश कर देने वाली है, लेकिन उनके अचानक इस गुड़ न्यूज से फैंस काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं। कुछ यूजर्स इस गुड़न्यूज को लेकर सपना चौधरी को ही ट्रोल करने लगे और उनकी शादी मां बनने को लेकर सवाल उठाने लगे। तो ये सब देख उनके पति वीर साहू भड़क गए और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर लताड़ा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे की गुड न्यूज देकर सभी को चौंका दिया है। भले ही सपना चौधरी के मां बनने की खबर बेहद खुश कर देने वाली है, लेकिन उनके अचानक इस गुड़ न्यूज से फैंस काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं। कुछ यूजर्स इस गुड़न्यूज को लेकर सपना चौधरी को ही ट्रोल करने लगे और उनकी शादी मां बनने को लेकर सवाल उठाने लगे। तो ये सब देख उनके पति वीर साहू भड़क गए और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर लताड़ा है। 

Bollywood Tadka


वीर साहू ने सोशल मीडिया पर लाइफ आकर बताया कि वो एक बच्चे के पिता बन गए हैंं। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया। वीर ने कहा- मेरी शादी हुई और बेटा हुआ तुमको क्या मतलब है? उन्होंने बताया कि शादी के बाद मेरे फूफा का निधन हो गया था तो क्या किसी ने पूछा?

Bollywood Tadka


वीर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, हम पर इस तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं, जैसे हमने कोई डाका डाला हो या किसी को मार दिया हो। तुम किसी की बहन-बेटी की इज्जत नहीं करते। वीर ने गुस्साते हुए कहा कि अगर तुम सपना की कहानी सुन लोगे तो आंखों मे आंसू आ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने सपना का हमेशा साथ देने की बात कही।

Bollywood Tadka


बता दें सपना चौधरी की मां नीलम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बेटी के मां बनने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वह नानी बनकर काफी खुश हैं। परिवार में भी खुशी का माहौल है। सपना की शादी को छुपाकर रखने के पीछे की वजह पूछने पर नीलम चौधरी ने बताया कि सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी।

Bollywood Tadka

 

शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। लेकिन अब वो घर में बेटे के जन्म के धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगे।


 
 
 


Sapna Chaudharymotherusers rquestionshusbandslamstrollersTV Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTV Celebrity Hindi News
loading...