FacebookTwitterg+Mail

सपना चौधरी के शो में मचा हड़कंप, पुलिस के लाठीचार्ज से लोग घायल

sapna chaudhary dance show
07 February, 2019 11:59:23 AM

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अक्सर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती। बुधवार को राजगढ़ जिले के पचोर में सपना चौधरी डांस नाईट का आयोजन किया गया। मगर इस दौरान वहां काफी हंगामा हो गया। शो में भगदड़ मचने के बाद पथराव भी हुआ, जिसको लेकर पुलिस ने शो देखने आए लोगो पर लाठियां चला दी।

 

Bollywood Tadka

 

पुलिस के इस लाठीचार्ड में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। हालांकि ये पहली बार नहीं जब सपना की दीवानगी का ये आलम देखने को मिला है कि फैंस इतनी भारी मात्रा में जमा हो गए की पुलिस को काबू करने के लिए लाठीचार्ड करना पड़ा।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि राजगढ़ जिले के पचोर में के.के. इवेंट झोन एंड प्रोडक्शन के द्वारा सपना चौधरी के स्टेज शो का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लगभग लाख रुपए की जमा करके सपना चौधरी को बुलाया था। सपना के शो को शुरू हुए 1 घंटा भी नही हुआ था कि कार्यक्रम में अव्यवस्थाओ के कारण अधिक भीड़ होने से लोग बीच-बीच मे खड़े हो रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

इसी को लेकर दर्शकों और कार्यक्रम में मौजूद पुलिस कर्मियों के बीच कहा सुनी हो गई। पुलिस ने कुछ लोगो पर लाठियां चला दीं। भगदड़ मचते देख सपना चौधरी बीच में ही शो को छोड़ कर मंच से उतर कर वह से रवाना हो गईं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करे तो सपना जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइट इफेक्ट में नजर आ रही हैं। फिल्म वह आईपीएस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म में सपना पुलिस की वर्दी में एक्शन और स्टंट्स करती भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन हैदी अली अबरार ने किया है। यह फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

 


Bollywood Tadka


sapna chaudhary hindi news dance show lathi charge Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...