main page

Exclusive Pics:ब्लैक सूट, मांग में सिंदूर लगा पति वीर साहू संग कसीनो पहुंची सपना, गोवा में यूं बिताया क्वालिटी टाइम

Updated 01 March, 2021 12:43:01 PM

फेमस हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी इन दिनों पति वीर साहू के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बीते दिन ही इस कपल को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं अब कपल की गोवा से कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैं। सपना गोवा में वीर के साथ कसीनो में समय बिता रही हैं। सपना चौधरी पहली बार पति वीर साहू के साथ ऐसे शानदार अंदाज में दिखाई दीं। दरअसल, सपना गोवा के गो डैडी कैसीनो में सपना चौधरी ने धमाकेदार शो किया था तो ऐसे में डांसर ने इस मौके का इस्तेमाल करते हुए यहां पति के साथ भी हसीन पल बि

Exclusive Pics:ब्लैक सूट, मांग में सिंदूर लगा पति वीर साहू संग कसीनो पहुंची सपना, गोवा में यूं बिताया क्वालिटी टाइम 
 
मुंबई फेमस हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी इन दिनों पति वीर साहू के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बीते दिन ही इस कपल को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं अब कपल की गोवा से कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

सपना गोवा में वीर के साथ कसीनो में समय बिता रही हैं। सपना चौधरी पहली बार पति वीर साहू के साथ ऐसे शानदार अंदाज में दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

दरअसल, सपना गोवा के गो डैडी कैसीनो में सपना चौधरी ने धमाकेदार शो किया था तो ऐसे में डांसर ने इस मौके का इस्तेमाल करते हुए यहां पति के साथ भी हसीन पल बिताए।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। खास बात ये है कि सपना कसीनों में सूट पहने पहुंची। लुक की बात करें तो सपना ब्लैक कलर के पटियाला सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया था। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने सपना का लुक एकदम परफेक्ट दिखा।

Bollywood Tadka

वहीं वीर साहू इस दौरान व्हाइट ट्रैक सूट में नजर आए। सपना और वीर साहू की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। Bollywood Tadka
 
बता दें कि सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी की थी, लेकिन पति वीर साहू के परिवार में अचनाक किसी की मौत होने के कारण वो अपनी शादी का खुलासा नहीं किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अक्टूबर महीने में सपना चौधरी ने बेटे को भी जन्म दिया था। सपना के घर में किलकारी गूंजने के बाद ही उनकी शादी की खबरें सामने आईं थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

sapna chaudharygoacasinohusbandveer sahuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...