main page

शूटिंग के सेट से सपना चौधरी की तस्वीरें वायरल, कुर्सी पर बैठे स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखा हसीना का गजब लुक

Updated 02 April, 2021 03:21:28 PM

पॉपुलर हर‍ियाणवी सिंगर,डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी लगातार कई सुपरहिट हरियाणवी गाने देने के बावजूद अब जल्द ही एक और धमाका करने वाली हैं। सपना चौधरी अपने दर्शकों के लिए एक वेब सीरीज़ लेकर आ रही है और इन दिनों सपना चौधरी उसी वेब सीरीज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं! इस सीरीज़ में सपना चौधरी का लुक ज़बरदस्त रहने वाला है। इस सीरीज़ में सपना महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के ख़िलाफ़ लड़ती नज़र आएँगी!

बॉलवुड तड़का टीम. पॉपुलर हर‍ियाणवी सिंगर,डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी लगातार कई सुपरहिट हरियाणवी गाने देने के बावजूद अब जल्द ही एक और धमाका करने वाली हैं। सपना चौधरी अपने दर्शकों के लिए एक वेब सीरीज़ लेकर आ रही है और इन दिनों सपना चौधरी उसी वेब सीरीज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं!

Bollywood Tadka

 

इस सीरीज़ में सपना चौधरी का लुक ज़बरदस्त रहने वाला है। इस सीरीज़ में सपना महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के ख़िलाफ़ लड़ती नज़र आएँगी!

Bollywood Tadka

 

इस सीरीज़ में वें एक दबंग लुक में नजर आने वाली है। हालांकि ये वेब सीरीज़ किन-किन प्लैटफ़ॉर्म पर आएगी, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

Bollywood Tadka

 

आपको बता दे कि सपना चौधरी कई बॉलीवुड फ़िल्म के बाद लगातार अलग-अलग वेब सीरीज़ भी कर रहीं है।

Bollywood Tadka

 

भोजपुरी फिल्म के स्टार्स रव‍ि क‍िशन और मनोज तिवारी के साथ भी उनका एक क्राइम शो मौका-ए-वारदात भी &TV पर चल रहा है। जिसे उनके दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 
 

Content Writer: suman prajapati

Sapna Chaudharyphotosviralshooting setTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...