FacebookTwitterg+Mail

मनोज तिवारी संग सपना चौधरी ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'पागल, कभी कांग्रेस में तो कभी भाजपा में'

sapna chaudhary photos with manoj tiwari goes troll
07 April, 2019 12:15:34 PM

मुंबई. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस चुनावी मौसम में एक बार फिर चर्चाओं में हैं। हाल ही में सपना के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं। दरअसल, सपना ने शनिवार रात को भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ एक फोटो शेयर की और उसके बाद उन्हें ट्रोल होना पड़ा। जानिए, क्या है पूरा मामला...

 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीख का एलान होते ही सेलिब्रिटीज के भी पार्टियों को ज्वाइन करने की खबरे आएं दिन आ रही हैं। ऐसे में हरियाणा की डांसर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी के भी पहले कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन करने की खबरें आई थीं। हालांकि, बाद में सपना ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह स्पष्ट किया कि वह कांग्रेस पार्टी ज्वाइन नहीं कर रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद उनकी दिल्ली से भाजपा नेता और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के साथ एक तस्वीर सामने आई और यह स्पष्ट हो गया कि वह भाजपा ज्वाइन कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने कभी भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की। 

 

Bollywood Tadka

अब सपना ने अपने इंस्ट्राग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मनोज तिवारी के साथ नजर आ रही हैं। सपना ने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि "धूल उड़ना बंद हो गई है और भीड़ चली गई है। इसके बाद जो सबसे ज्यादा चीज मेटर करती हैं वह है विश्वास, फैमिली और गुड फ्रेंड"। जय माता दी...।

 

हालांकि, इसके बाद एक यूजर ने कमेंट किया है कि "हट पागल कही की कभी कांग्रेस के पास कभी बीजेपी के पास....... हट्ट फद्दू..."। 


sapna chaudhary photos manoj tiwari and sapna chaudhary Loksabha election Bollywood latest news in Hindi Bollywoodtadka BigBoss
loading...