main page

पिंक आउटफिट, ब्लू बिंदी, सपना चौधरी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, हसीना के एक्सप्रेशन्स ने जमाया इम्प्रेशन

Updated 04 April, 2021 03:59:56 PM

बिग बॉस में नजर आ चुकी हरियाणा की मशहूर डासंर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने लोगों के दिलों में अपने दम पर खास जगह बनाई हैं।  अपने डांस से लोगों का दिल धड़काने वाली हसीना ने गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। सपना चौधरी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक एंड व्हाइट कलर का घाघरा

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस में नजर आ चुकी हरियाणा की मशहूर डासंर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने लोगों के दिलों में अपने दम पर खास जगह बनाई हैं।  अपने डांस से लोगों का दिल धड़काने वाली हसीना ने गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka


सपना चौधरी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक एंड व्हाइट कलर का घाघरा चोली पहना हुआ है और सिर पर पल्ला किया है।

Bollywood Tadka

 

पिंक ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लू कलर की बिंदी लगाई हुई है। कानों में सिल्वर कलर के इयररिंग्स के साथ माथे पर मैचिंग झालर टीका लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे पिंक पसंद है लेकिन ब्लू के साथ...।' फैंस सपना की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Sapna ChaudharysharesgorgeousphotosTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...