main page

सपना चौधरी ने बारिश में साड़ी पहन करवाया फोटोशूट, डांसर ने अपनी कातिलाना अदाओं से टिप-टिप बरसते पानी में लगाई आग

Updated 21 May, 2021 11:08:13 AM

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के डांस के दीवाने तो फैंस पहले से ही थे। अब सपना के लुक ने भी उन्हें कायल कर दिया है। हाल ही में सपना ने साड़ी लुक में फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें सपना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो धमाल मचा रही है।

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के डांस के दीवाने तो फैंस पहले से ही थे। अब सपना के लुक ने भी उन्हें कायल कर दिया है। हाल ही में सपना ने साड़ी लुक में फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें सपना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो धमाल मचा रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सपना टाइगर प्रिंट साड़ी में नजर आ रही है। लाइक मेकअप और लो बन से सपना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सपना बारिश में साड़ी के पल्लू को लहराती हुई दिखाई दे रही हैं। इस लुक में सपना बेहद गार्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- 'जब भी मैं साड़ी पहनती हूं मुझे टिप टिप बरसा पानी गाने की याद आ जाती है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में सपना के तीन गाने 'घुंघरू', 'स्लेट बरती' और 'घाघरा' रिलीज हुए हैं। जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा इन दिनों सपना एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात' को होस्ट भी करती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sapna chaudharysharesgorgeousphotossareeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...