main page

सालों पहले  नेपोटिज्म को लेकर सपना ने जताया था विरोध, कहा-'देश में इतना टैलेंट फिर क्यों स्टार किड्स को ही मौका'

30 June, 2020 11:27:35 AM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में आउटसाइडर्स और नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज है। कई बाॅलीवुड स्टार्स इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर चुप्पी तोड़ चुके हैं। कंगना रनौत, रवीना टंडन,विवेक ओबराॅय समेत कई स्टार्स ने इंडस्ट्री का काला सच सामने लाए। वहीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी भाई-भतीजावाद को लेकर अपना विरोध जता चुकी हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में आउटसाइडर्स और नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज है। कई बाॅलीवुड स्टार्स इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर चुप्पी तोड़ चुके हैं। कंगना रनौत, रवीना टंडन,विवेक ओबराॅय समेत कई स्टार्स ने इंडस्ट्री का काला सच सामने लाए। वहीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी भाई-भतीजावाद को लेकर अपना विरोध जता चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

कुछ साल पहले सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हिंदुस्तान में दुनिया जहान का टैलेंट है लेकिन फिर भी बॉलीवुड में स्टार किड्स को ही क्यों लॉन्च किया जाता है। ये काफी दुखद है मैं इसके पूरी तरह खिलाफ हूं।दरअसल, आजतक को दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने एंकर को बताया- उनके पास कुछ भी टैलेंट नहीं है जितना देश के बाकी लोगों के पास है।

Bollywood Tadka

कुछ सोशल मीडिया प्लेटफार्म का नाम लेते हुए सपना ने कहा था आज सोशल मीडिया पर देखिए हमारे पास न जाने कितने ही टैलेंटेड एक्टर-एक्ट्रेस आपको देखने को मिल जाएंगे। लेकिन फिर भी इन युवाओं से ज्यादा बॉलीवुड में स्टार किड्स को ही आगे लाया जाता है, जो कि मेरे हिसाब से गलत है और मुझे इस बात का दुख है।

 

Bollywood Tadka

हालांकि सपना ने आगे ये भी कहा- एक्टर्स के बच्चों को लाॅन्च करना बुरी बात नहीं है। वो मानती हैं कि एक्टर्स के बच्चे भी एक्टर हों तो इसमें कोई हर्ज़ नहीं है। बहुत सारे स्टार्स के बच्चे अच्छे स्टार्स भी हैं लेकिन इन सबके के बीच बाहर वालों पर भी तो नजर रखनी चाहिए। कहीं दूसरों का बेहतरीन टैलेंट बेकार न हो जाए। बता दें सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके देशभर में लाखों चाहने वाले हैं। सपना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 


sapna chaudharynepotismbollywoodkaran joharsalman khansushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...