main page

27 साल की सपना चौधरी बनीं दुल्हन, वायरल हुआ गृहप्रवेश का वीडियो

Updated 22 February, 2018 07:15:30 PM

टीवी के बेहद चर्चित शो ''बिग बॉस'' के 11वें सीजन में नजर आईं हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। सपना चौधरी हाल ही में दुल्हन की लिबाज में नजर आईं। इससेे पहले 27 वर्षीय इस फेमस स्टेज का एक वीडियो यू-ट्यूब...

मुंबईः टीवी के बेहद चर्चित शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आईं हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। सपना चौधरी हाल ही में दुल्हन की लिबाज में नजर आईं। इससेे पहले 27 वर्षीय इस फेमस स्टेज का एक वीडियो यू-ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है, ये फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के गाने ताऊ हट जा का है।

 

दरअसल, सपना का एक नया सॉन्ग आया है और रिलीज होते ही ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है मेरा चांद। इसे राज मावार ने गाया है। वीडियो में सपना, दुल्हन के आउटफिट में नजर आ रही हैं और अपने दूल्हे के घर गृहप्रवेश करती हैं। 

 

सपना के साथ इसमें नवीन नारू नजर आ रहे हैं। इस गाने में सपना का डांस स्टाइल तो नहीं दिखा, लेकिन उनका शर्मीला अंदाज जरूर दिखा। बता दें कि फिल्म 'वीरे की वेडिंग' होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में ये आइटम सॉन्ग सुनिधि चौहान ने गाया है।

 

:

sapna chaudharynew videosongviralhot lookmarriage

loading...