main page

इंटरनेट पर वायरल 'बिग बाॅस' फेम सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर,क्‍यूटनेस जीत लेगी आपका दिल

Updated 08 October, 2020 11:18:27 AM

हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी। उन्‍होंने 4 अक्‍टूबर को बेटे को जन्‍म दिया। सपना चौधरी के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी। उन्‍होंने 4 अक्‍टूबर को बेटे को जन्‍म दिया। सपना चौधरी के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब उनके बेटे की पहली झलक भी सामने आ गई है। इंटरनेट पर सपना  के बेटे की तस्वीर छाई है।इस तस्‍वीर में बच्‍चा बेहद क्‍यूट नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

वेबसाइट news18.com ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि वायरल हो रही ये तस्वीर सपना चौधरी के बेटे की है। हालांकि बाॅलीवुड तड़का इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना ने इसी साल जनवरी में गुपचुप तरीके से  एक्‍टर वीर साहू संग शादी रचाई थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना चौधरी के पीआर मैनेजर ने भी इस बात की पुष्टि की है। 

Bollywood Tadka
सपना चौधरी की मां ने कहा कि उनकी बेटी सपना चौधरी और एक्‍टर वीर साहू ने जनवरी में कोर्ट मैरिज कर ली है। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना चौधरी के पीआर मैनेजर ने भी इस बात की पुष्टि की। सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। वीर ने पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। 

: Smita Sharma

Sapna ChoudharyVeer Sahubaby boyfirst photoviralsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...