main page

‘मैं फर्राटेदार इंग्लिश नहीं बोल पाती, स्किन रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनती इसलिए  इंडस्ट्री में टैलेंट दिखाने के मौका नहीं रहा': सपना चौधरी

Updated 04 August, 2021 01:15:39 PM

मशहूर डांसर और हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने अलग ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। तेरी आखियों का काजल सॉन्ग पर परफॉर्मेंस से लोगों का दिल धड़काने वाली सपना को अपना करियर बनाने में काफी मुश्किलों को झेलना पड़ा है। हालांकि आज भी इंडस्ट्री में उन्हें नाम बनाने के लिए काफी दिक्कतें सामने आ रही हैं। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक ब्रेक पाने के लिए तरस गई हैं। हाल ही में इस पर सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर डांसर और हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने अलग ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। तेरी आखियों का काजल सॉन्ग पर परफॉर्मेंस से लोगों का दिल धड़काने वाली सपना को अपना करियर बनाने में काफी मुश्किलों को झेलना पड़ा है। हालांकि आज भी इंडस्ट्री में उन्हें नाम बनाने के लिए काफी दिक्कतें सामने आ रही हैं। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक ब्रेक पाने के लिए तरस गई हैं। हाल ही में इस पर सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।


सपना चौधरी ने बताया कि वह 15 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, पर आज भी उन्हें अपना टैलंट दिखाने का मौका नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने ने कहा 'मैं हिंदी फिल्म या फिर टीवी शो में एक्टिंग करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि चूंकि मैं एक रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आती हूं, हरियाणा से तो मुझे अपना टैलंट दिखाने के मौके नहीं मिलते। मैं ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहती जिसमें स्किन दिखे या एक्सपोज हो और न ही मैं पानी की तरह इंग्लिश बोल पाती हूं। कई बार इस कारण से भी मेरे लिए मुश्किल हो जाती है। इसके अलावा मेरा कोई गॉडफादर भी नहीं है। इसलिए मुझे इंडस्ट्री में ब्रेक लेने के लिए स्ट्रगल करना पड़ रहा है।'


डांसर ने आगे कहा- कई बार ऐसा भी हुआ जब डिजाइनर्स ने उन्हें शोज और इवेंट्स के लिए अपने कपड़े देने से इनकार कर दिया। मैंने मुंबई में एक चीज देखी कि लोग आप से तभी बात करेंगे जब उन्हें आप से कुछ काम होगा। इंडस्ट्री तमाम ऐसे लोगों से भरी हुई है जो आपको लगातार जज करते हैं। कई बार ऐसा भी हुआ कि मैं जो हूं उसकी वजह से मुझे डिजाइनर्स ने अपने कपड़े देने से मना कर दिया। मुझे नहीं पता कि मैं अब तक कैसे सर्वाइव कर पाई हूं।


बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सपना ने उम्मीद जताते हुए कहा कि उन्हें अभी भी विश्वास है कि एक दिन वह अपना एक्ट्रेस बनने का सपना जरूर पूरा करेंगी और फिल्म में काम करेंगी। तब तक वह डांस करके ही खुश हैं। आज मैं जो कुछ भी हूं डांस की वजह से हूं। डांस हमेशा ही मेरा पहला प्यार रहेगा। ऐसा नहीं है कि मैं डांस से ऊब गई पर अब मैं और भी चीजें एक्सप्लोर करना चाहती हूं।


अपनी बात खत्म करते हुए हसीना ने कहा कि लोगों को लगता है कि 'बिग बॉस' करने के बाद वो बड़े सेलिब्रेटी बन जाते हैं पर ऐसा नहीं है। मैंने शो में उस तरह से खेला जिस तरह वह सहज थीं, पर वह उनके लिए फायदेमंद नहीं रहा।


Sapna ChoudharyexpressedpainworkindustryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...