main page

फिल्म के बाद अब इस ऑफर को कबूल लेती तो खत्म हो सकता था सपना चौधरी का डांस करियर

Updated 12 February, 2018 05:51:28 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी शो के बाद एेसे मुकाम पर पहुंच गई हैं कि उनके साथ हर कोई सेल्फी खिंचवाने के लिए बेचैन रहता है। हरियाणवी डांसर सपना इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ के साथ फिल्म ''नानू की जानू'' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके चलते उनको एेसे और कई अॉफर आ रहें हैं जिसकी वजह से उनकी पहचान पूरी तरह से बदल सकती हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी शो के बाद एेसे मुकाम पर पहुंच गई हैं कि उनके साथ हर कोई सेल्फी खिंचवाने के लिए बेचैन रहता है।

Bollywood Tadka

 

हरियाणवी डांसर सपना इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ के साथ फिल्म 'नानू की जानू' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके चलते उनको एेसे और कई अॉफर आ रहें हैं जिसकी वजह से उनकी पहचान पूरी तरह से बदल सकती हैं।

Bollywood Tadka

सपना चौधरी का हरियाणा में काफी फेमस है। यहां तक की लोग उनके शो को देखने के लिए कोसों दूर से आते हैं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि मशहूर डांसर सपना चौधरी को राजनीति में आने के ऑफर मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मनें तो जब इस मामले पर सपना चौधरी से पूछा तो उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी। सपना ने कहा  'अप्रोच तो किया जा रहा है लेकिन अभी मुझे कोई भी दिलचस्पी नहीं है देखेंगे आगे क्या होता है? इसके साथ ही सपना ने बताया कि - 'शो के बाद मैंने महसूस किया मेरा मकसद पूरा हुआ। मैं चाहती थी सभी को पता चला कि यहां पर भी टैलेंट है। 

 


 

:

BIGG BOSSsapna Chaudharyjoining politicsreaction

loading...