main page

सपना चौधरी ने पीठ पर बनवाया टैटू, 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी तस्वीर

Updated 07 November, 2018 01:03:18 PM

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं...

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में सपना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, उन्होंने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है। सपना ने पीठ पर देसी क्वीन का टैटू बनवाया है। उनकी इस तस्वीर को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं। वहीं, खबरें हैं कि सपना एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो मेकर्स सपना चौधरी को दिवाली के पहले हफ्ते के खास मौके पर बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे। 
 

: Neha

sapna choudharyflauntstattooshare picturessocial media

loading...