main page

स्टेज पर ठुमकने वाली सपना चौधरी का ये रुप पहले नहीं देखा होगा आपने, नया VIDEO हुआ वायरल

Updated 01 July, 2018 05:39:56 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से सपना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से सपना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में सपना रसोई का काम करते हुए नजर आ रही हैं। वह रोटियां बेल रही हैं और सेंक रही हैं। खाना बनाते हुए वह ठुमके भी लगा रही हैं।  सपना चौधरी गाना गाते हुए कह रही हैं कि फूली-फूली रोटी मेरे हाथों से खाकर आया बड़ा मजा। साथ ही वे कह रही हैं कि मैं फूली-फूली रोटियां बना सकती हूं। सपना की लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना बिग बॉस से निकलने के बाद पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। सपना के गाने अब फिल्मों में भी सुनाई दे रहे हैं। कई फिल्मों में उन्होंने आइटम सॉन्ग भी किए हैं।

Bollywood Tadka

सपना पहले से ज्यादा फिट नजर आती हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर उन्होंने अपना वजन भी घटाया है। वे अब पहले से स्लिम हो गई हैं। इतना ही वह बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

 

:

sapna choudharyvideo viralbigg boss 11

loading...