main page

ब्लैक ब्यूटी बन सपना चौधरी ने शेयर की तस्वीर, कजरारे चैन...मांग में सिंदूर सजाए खूबसूरत दिखीं हरियाणवी डांसर

Updated 22 August, 2022 03:57:53 PM

हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी अक्सर अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। वैसे तो सपना चौधरी हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखती हैं लेकिन अपने देसी स्टाइल से वह लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं। हाल ही में सपना ने ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक सा

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी अक्सर अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। वैसे तो सपना चौधरी हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखती हैं लेकिन अपने देसी स्टाइल से वह लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सपना ने ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक साड़ी में बला खूबसूरत लग रही हैं। सपना ने मिनिमल मेकअप, कजरारे नैनों से अपने लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

मांग में सजा सिंदूर, ब्लैक चूड़ियां, ईयरिंग्स सपना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके साथ सपना की स्माइल तो लोगों का चैन छीन रही हैं। सपना कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सपना चौधरी ने हाल में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो 'मटक मटक' में काम किया है। गाने को दो दिन में 48 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Sapna ChoudharyLooks BeautifulPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...