main page

इंग्लिश मेम बन सपना चौधरी ने करवाया फोटोशूट,नेट टाॅप में दिखा किलर लुक

Updated 03 March, 2020 02:03:19 PM

हरियाणवी डांसर और ''बिग बाॅस'' की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है।उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। सपना अपने गानों के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। वहीं ''बिग बाॅस'' से निकलने के बाद हमेशा देसी लुक में नजर आने वाली सपना का आए दिन वेस्टर्न ड्रेसेस में स्टनिं

मुंबई: हरियाणवी डांसर और 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है।उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। सपना अपने गानों के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। वहीं 'बिग बाॅस' से निकलने के बाद हमेशा देसी लुक में नजर आने वाली सपना का आए दिन वेस्टर्न ड्रेसेस में स्टनिंग लुक देखने को मिलता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सपना ब्लैक टाॅप और स्कर्ट में दिख रही हैं। इस टाॅप में में जाली की डिजाइन बनी है जिसमें उनकी ब्रालेट साफ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

सपना ने रेड लिप्स और लाइट कर्ली हेयर डू के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक बूट्स पेयर किए हैं। 
हर तस्वीर में उनका लुक काबिले तारीफ है। फोटोशूट की तस्वीरों में सपना का कातिलाना अंदाज देखा आपकी सांसे थम जाएंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना अपने टैलेंट और खूबसूरती के बलबूते पर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। बीते दिनों ही सपना ने खेसारी लाल यादव के हिट भोजपुरी गानों पर डांस किया था। काम की बात करें तो सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा सपना हाल ही में फिल्म दोस्ती के साइट इफेक्ट में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sapna choudharybold looklatest picturesBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...