main page

मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां पहने सपना चौधरी ने शेयर की तस्वीर, हसीना का ये अंदाज देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Updated 01 October, 2020 04:40:55 PM

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने डांस और गानों से सबका दिल जीतने वाली सपना हरियाणे की क्वीन है। सपना अपनी लुक से भी फैंस के दिलों पर कहर ढाती रहती है। सपना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने डांस और गानों से सबका दिल जीतने वाली सपना हरियाणे की क्वीन है। सपना अपनी लुक से भी फैंस के दिलों पर कहर ढाती रहती है। सपना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में सपना मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और यलो कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने सिर पर पल्ला लिया हुआ है। इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। सपना की मुस्कान फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सपना ने लिखा-'वजे तलाश करो अपने हार जाने की, दूसरे की जीत पर रोकर कुछ नही मिलता...।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इसके साथ फैंस कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप की शादी हो गई।

Bollywood Tadka
बता दें सपना अपने टैलेंट और लुक के कारण फैंस के दिलों पर राज करती है। सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा सपना दोस्ती के साइट इफेक्ट में भी दिखाई दी थी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sapna choudharymarriedlookphotoviralsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...