main page

'ट्रिंग ट्रिंग' गाने पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

Updated 21 January, 2019 05:27:31 PM

''बिग बॉस 11'' की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी जल्द ही फिल्मों में कदम रखने वाली है। हाल ही में इनकी फिल्म ''दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का पहला गाना ''ट्रिंग ट्रिंग'' रिलीद हो गया है। अपने डांस के लिए फेमस सपना गाने में ब्लैक कलर की ड्रेस में डांस करती नजर आ रही है।

मुंबई: 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी जल्द ही फिल्मों में कदम रखने वाली है। हाल ही में इनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का पहला गाना 'ट्रिंग ट्रिंग' रिलीद हो गया है। अपने डांस के लिए फेमस सपना गाने में ब्लैक कलर की ड्रेस में डांस करती नजर आ रही है। सपना के लटके-झटके उनके फैंस को घायल कर देने वाले है। ये एक आइटम सॉन्ग है। 

 

Bollywood Tadka, सपना चौधरी इमेज, ट्रिंग ट्रिंग इमेज, दोस्ती के साइड इफेक्ट्स इमेज


बता दें कि सपना की यह फिल्म अगले महीने यानी 8 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, जिसमें वह आईपीएस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म में सपना पुलिस की वर्दी में एक्शन और स्टंट्स करती भी नजर आएंगी। 

 

 

: Konika

Sapna Choudhary hindi newsTring Tring hindi newsDosti Ke Side Effects hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...