main page

गाने 'छोरी 96 की' में हाॅट ड्रेस पहन सपना ने ढाया कहर , वीडियो वायरल

Updated 05 September, 2018 01:12:17 PM

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की एक के बाद एक वीडियो काफी धमाल मचा रही है। हाल ही में सपना एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल रहा है। यह वीडियो उनके नए गाने ''छोरी 96 की'' है। इस वीडियो में वह व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहने काफी हाॅट लग रही हैं।

मुंबई: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की एक के बाद एक वीडियो काफी धमाल मचा रही है। हाल ही में सपना एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल रहा है। यह वीडियो उनके नए गाने 'छोरी 96 की' है। इस वीडियो में वह व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहने काफी हाॅट लग रही हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। 

 

 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस' में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं। 'सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी' में आइटम सॉन्ग पर डांस कर जहां सपना ने सभी को हैरान कर दिया था। आइटम सॉन्स के बाद सभी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है।उनकी ग्लैमरस लुक के चलते सपना को तमाम बड़े प्रोजेक्ट्स और शोज ऑफर हो रहे हैं। देसी छोड़ अब वे बॉलीवुड गानों पर भी डांस करती हैं। सपना का ये बदला लुक लोगों को भी इंप्रेस कर रहा है।

: Neha

sapna choudharynewdancevedio viralchori 96 ki

loading...