main page

सपना चौधरी के आइटम नंबर ने मचाया धमाल, अब पंजाबी फिल्म में दिखाए जलवे

28 June, 2019 12:19:42 PM

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी हमेशा ही अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सपना का नया गाना ''अंख दा निशाना'' रिलीज हुआ है। ''अंख दा निशाना'' रिलीज होते ही यू-ट्यब पर छाया हुआ है। गाने को लिखा और गाया आवाज मन्‍नत नूर है।

मुंबई: बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी हमेशा ही अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सपना का नया गाना 'अंख दा निशाना' रिलीज हुआ है। 'अंख दा निशाना' रिलीज होते ही यू-ट्यब पर छाया हुआ है। गाने को लिखा और गाया आवाज मन्‍नत नूर है। बता दें कि ये गाना पंजाबी फिल्म 'डीएसपी देव' का है, जिसमें सपना चौधरी ने आइटम डांस किया है। 25 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक नौ लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। सपना का हॉट डांस फैंस के दिल जीत लेगा। इस गाने में सपना लुक भी बड़ा कातिलाना है।

 

Bollywood Tadka
 
 
बता दें कि डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है। सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

 

Bollywood Tadka

 

सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं। डांस शोज से हिट सॉन्ग्स तक सपना चौधरी ने सफलता और शोहरत को पाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है।

 

 


 


Sapna Choudharynew songDSP DevAkh Da NishanaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...