main page

दुल्‍हन बनीं बैठी सपना चौधरी भाई का शव देख हुई बेहाल, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Updated 17 August, 2018 10:54:59 AM

रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के लटकों झटकों पर लाखों फैंस फिदा है। 15 अगस्‍त को सपना चौधरी का नया वीड‍ियो रिलीज किया है। ये वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है। वीड‍ियो में सपना दुल्‍हन बनी हुई द‍िखाई दे रही हैं और शादी के द‍िन ही सेना में जवान उनके शहीद भाई का शव उनके घर आता है।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के लटकों झटकों पर लाखों फैंस फिदा है। 15 अगस्‍त को सपना चौधरी का नया वीड‍ियो रिलीज किया है। ये वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है। वीड‍ियो में सपना दुल्‍हन बनी हुई द‍िखाई दे रही हैं और शादी के द‍िन ही सेना में जवान उनके शहीद भाई का शव उनके घर आता है। म्‍यूज‍िक पर ज‍िस सपना चौधरी के पैर खुद ब खुद उठ जाते हैं, इस वीड‍ियो में उनके पैर लड़खड़ा रहे हैं और वो रोते हुए भाई के शव की तरफ जा रही हैं। सपना का ये अंदाज पहले कभी उनके फैंस को नहीं द‍िखा। तीन लाख से ज्‍यादा लोग इस वीड‍ियो को अब तक देख चुके हैं। 

 


बता दें क‍ि सपना ब‍िग बॉस 11 का ह‍िस्‍सा बनी थीं और उसके बाद वो अलबम और फ‍िल्‍मों में आइटम नंबर करने लगी थीं। सपना भोजपुरी अभ‍िनेता खेसारी लाल यादव के साथ भी एक आइटम सॉन्‍ग में नजर आई थीं। ये गाना भी यू-ट्यूब पर काफी हिट हो रहा है।
 

: Konika

sapna choudharynew video

loading...