main page

सपना चौधरी के एक्सप्रेशन देख हो जाएंगे मदहोश, Video ने मचाया तहलका

Updated 10 August, 2019 07:34:05 PM

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी एक बार अक्सर अपनी नई नई वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना ने हाल ही में अपने सोशल मीडियो अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना नायक नहीं खलनायक नही हूं मैं गाने पर एक्सप्रेशन देती नज़र आ रही है। सपना का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। आप भी डाले सपना की इस वीडियो पर एक नज़र-

मुंबईः हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी एक बार अक्सर अपनी नई नई वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना ने हाल ही में अपने सोशल मीडियो अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना नायक नहीं खलनायक नही हूं मैं गाने पर एक्सप्रेशन देती नज़र आ रही है।
Bollywood Tadka
सपना का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on Aug 9, 2019 at 12:46am PDT

आप भी डाले सपना की इस वीडियो पर एक नज़र-
Bollywood Tadka
शेयर की गई इस वीडियो में सपना ने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ और ब्लैक कलर का कैप लगा रखा है। इस वीडियो में हरियाणवी छोरी काफी हॉट लग रही हैं।
Bollywood Tadka
वीडियो में सपना काफी देर तक अपन चेहरा छुपाकर रखती हैं, लेकिन जब ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ वाली लाइन आती है तो वो अपना कैप हटा लेती हैं और एक्सप्रेशन देती हैं। अब सपना के एक्सप्रेशन कितना शानदार होते हैं ये बात तो सभी जानते हैं। ये तो सभी जानते है कि सपना के फैंस उनके एक्सप्रेशन के ही तो दीवाने है। 
 

 

: Pawan Insha

sapna choudhary new videosapna choudhary viral videosapna choudhary dancebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking

loading...