main page

रेड ड्रेस पहन हॉट टैटू फ्लॉन्ट करती दिखीं सपना चौधरी, ग्लैमरस तस्वीरें आई सामने

Updated 28 November, 2018 11:27:08 AM

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में सपना ने अपने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें वह बेहद ही ग्लैमरस लग रही है। इस दौरान सपना ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह अपना हॉट टैटू फ्लॉन्ट करती दिख रही है। सपना की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है।

मुंबई: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में सपना ने अपने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें वह बेहद ही ग्लैमरस लग रही है। इस दौरान सपना ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह अपना हॉट टैटू फ्लॉन्ट करती दिख रही है। सपना की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सपना चौधरी इससे पहले भी अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर जमकर हंगामा मचाया। उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सपना चौधरी इतनी खूबसूरत और हॉट हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए हंगामा मच जाता है। हाल ही में एक कार्यक्रम में यह हंगामा देखने को मिला। उन्हें देखने के लिए भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि कार्यक्रम में भगदड़ मच गई।


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Sapna ChoudharyPhotoshoothot look

loading...