main page

सपना चौधरी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सामने आई तस्वीरें

Updated 10 January, 2019 04:36:55 PM

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सबको घायल कर दिया है। सपना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। शेयर की गई एक तस्वीर में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है।

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सबको घायल कर दिया है। सपना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। शेयर की गई एक तस्वीर में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

सपना का ये वैस्टर्न अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। वहीं दूसरी शेयर की गई तस्वीरों में वह दुल्हन बनी बैठी हुई है। दुल्हन के लिबास में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सपना चौधरी जहां अपने डांस को लेकर मशहूर हैं, वहीं उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ होती है। आलम ये है कि सपना की एक झलक पाने के लिए लोग पागलों की तरह टूट पड़ते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सपना के शो में लोगों का ऐसा हुजूम उमड़ता है कि पुलिस को चार्ज संभालना पड़ता है। अकसर उनके शो में लाठीचार्ज होता है। पुलिस को कई बार शो भी बंद करवाना पड़ा। कई बार सपना शो बीच में छोड़ चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Sapna Choudhary hindi newsPhotoShootLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...