main page

दूसरी बार मां बनने की खबरों पर सपना चौधरी का बयान-'एक नहीं बल्कि जुड़वे बच्चे की प्लानिंग!'

Updated 29 June, 2021 10:05:10 AM

''देसी क्वीन'' यानि सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी अब सिर्फ हरियाणा तक सीमित नहीं है, बल्कि पूरे देश में उनके करोड़ों फैंस हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद तो उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा हुई।सपना का डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा देता है। डांस के अलावा एक्टिंग और सिंगिंग में भी डेब्यू सपना कर चुकी हैं। अपनी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली सपना अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दिनों सपना दूसरी बार मां बनने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

मुंबई: 'देसी क्वीन' यानि सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी अब सिर्फ हरियाणा तक सीमित नहीं है, बल्कि पूरे देश में उनके करोड़ों फैंस हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद तो उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा हुई।सपना का डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा देता है।

Bollywood Tadka

डांस के अलावा एक्टिंग और सिंगिंग में भी डेब्यू सपना कर चुकी हैं। अपनी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली सपना अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दिनों सपना दूसरी बार मां बनने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब सपना ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही में सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- 'मेरी प्रेग्नेंसी की जो खबरें मीडिया में आ रही हैं, उसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। मैं अभी अपने काम पर फोकस कर रही हूं। अभी पांच साल तक दूसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं है।'

Bollywood Tadka

1 नहीं जुड़वे बच्चे की प्लानिंग

सपना ने आगे कहा- 'हां इस बार जब मैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग करूंगी तो मीडियावालों को पहले ही बता दूंगी ताकि उन्हें इस तरह की अटकलें ना लगानी पड़े, दूसरी बात ये कि इस बार मैं एक नहीं बल्कि जुड़वे बच्चे की प्लानिंग करूंगी।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना पिछले साल अक्टूबर के महीने में एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। वैसे तो सपना ने कई बार अपने लाडले की तस्वीरें शेयर की हैं पर इनमें उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आया। इतना ही नहीं सपना ने अपने बेटे के नाम का खुलासा फैंस के साथ शेयर नहीं किया।

Bollywood Tadka

सपना ने जनवरी में हरियाणा के फेमस सिंगर,एक्टर वीर साहू संग सीक्रेट मैरिज की थी। हरियाणा में वीर को ‘बब्बू सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी इन दिनों मुंबई में हैं और फिल्म 'लव यू लोकतंत्र' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सपना चौधरी एक आइटम नंबर कर रही हैं फिल्म में रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, ईशा कोपिकर और अली असगर लीड में हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

sapna choudharyreactpregnancyBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...