main page

पिंक शरारा सूट में गजब दिखीं सपना चौधरी, कभी कर्ली ओपन हेयर्स तो कभी सिर पर दुपट्टा ओढ़े बिखेरा हुसन का जलवा

Updated 27 January, 2021 04:57:31 PM

अपने लटकों-झटकों से फैंस को दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने लुक्स को भी चर्चा में बनी रहती हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं फैंस के साथ अपनी लेटस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंनें फिर से अपनी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने लटकों-झटकों से फैंस को दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने लुक्स को भी चर्चा में बनी रहती हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं फैंस के साथ अपनी लेटस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंनें फिर से अपनी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सपना चौधरी पिंक कलर के शरार सूट में नजर आ रही हैं। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टे को स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

सूट के ऊपर सिल्वर कलर की कढ़ाई हो रखी है, जो उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रही है। वहीं पिंक ड्रेस-अप के साथ उन्होंने काफी मेकअप भी मैचिंग का किया हुआ है।

Bollywood Tadka

पिंक नेकलेस, पिंक लिपस्टिक, माथे पर सिंदूर और कर्ली हेयर्स हसीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। ऑवरऑल लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 


Bollywood Tadka

: suman prajapati

Sapna Choudharysharebeautifulphotospink dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...