main page

देसी अंदाज: पति संग खेतों में पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, भैसों को नहलाते नजर आए वीर साहू

Updated 31 August, 2021 03:30:31 PM

रियाणवी सिंगर-डांसर और बिग बॉस फेमस सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी अपने स्टेज शो और डांस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वैसे तो सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से काफी दूर रखना पसंद करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर पति वीर साहू का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

मुंबई: हरियाणवी सिंगर-डांसर और बिग बॉस फेमस सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी अपने स्टेज शो और डांस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वैसे तो सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से काफी दूर रखना पसंद करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर पति वीर साहू का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में कपल का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। शेयर किए इस  वीडियो में सपना पति संग खेतों में नजर आ रही हैं। सपना के पति वीडियो में अपनी भैंसों को नहलाते दिख रहे हैं, जिसमें से एक को वह अपनी महबूबा भी बता रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में सपना चौधरी भी पानी में नहा रहीं भैंसों को प्यार से अपनी ओर बुलाती दिख रही हैं। हालांकि सभी भैंसें उनके पति वीर साहू के पास चली जाती हैं जो कि उनको तालाब में नहलाता है और एक-एक को उनके सामने से बुलाते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद सपना पति से उनके भैंसों के साथ स्ट्रांग कनेक्शन के बारे में पूछती दिख रही हैं। सपना पूछती हैं कि कैसे उनके एकबार बुलाने पर वो तुरंत आ जाती हैं? इसके जवाब में वीर साहू एक भैंस को अपनी 'महबूबा' बताते हैं।

Bollywood Tadka

सपना चौधरी ने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'दिल सब पै, दिलदार कोए कोए। मिलिए हमारे परिवार से, देखिए इन्हें जरा प्यार से।' सपना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सपना चौधरी ने 2020 की शुरुआत में वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। उसी साल अक्टूबर में सपना एक प्यारे से बेटे की मां बनी। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली फोटो और वीडियो कम ही पोस्ट करती हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

sapna choudharyhusbandveer sahuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...