main page

सोफे पर ठाठ से बैठी सपना चौधरी ने दिखाया धाकड़ अंदाज, रेड सूट के साथ बालों में परांदा सजाए बेहद खूबसूरत दिखीं सिंगर

Updated 08 April, 2022 05:25:29 PM

''हरियाणवी क्वीन'' कही जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने जबरदस्त लुक और वीडियोज से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक धाकड़ अंदाज वाला वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है।

 बॉलीवुड तड़का टीम. 'हरियाणवी क्वीन' कही जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने जबरदस्त लुक और वीडियोज से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक धाकड़ अंदाज वाला वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है। देखें वीडियो..

Bollywood Tadka

 


इस वीडियो में सपना चौधरी सोफे पर पूरे ठाठ से बैठी 'कल क्या हो किसने जाना' गाने पर एक्टर कर रही हैं। इस दौरान उनका लुक भी देखते ही बन रहा है। रेड सूट के साथ गोल्डन दुपट्टा बालों पर परांदा लगाए सपना लाजवाब लग रही हैं। एक टांक पर दूसरी टांक रख बैठी सिंगर का दौरान यह अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। यह वीडियो शेयर कर सपना ने कैप्शन में लिखा-जीयो ओर जीने दो ……

 

फैंस हसीना के इस वीडिया पर खूब लाइक बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

Bollywood Tadka


बता दें कुछ समय पहले लाइव शो के दौरान सपना चौधरी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इसके बाद सिंगर ने थोड़े समय के लिए सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। अब वह बिल्कुल ठीक है और इंटरनेट पर भी पहले की तरह एक्टिव हो गई हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Sapna ChoudharysharesbeautifulvideoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...