main page

बेटे को गोद में लेकर खेतों में बैठी सपना ने शेयर की प्यारी तस्वीर, पोरस को बोतल से दूध पिलाती नजर आई हरियाणवी क्वीन

Updated 10 May, 2022 01:06:53 PM

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने अपने बेटे पोरस के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने अपने बेटे पोरस के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सपना ब्लू कफ्तान और व्हाइट जैगिंग में नजर आ रही है। इसके साथ सिंगर ने स्लीपर पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से सपना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सपना खेत में बेटे के साथ दिखाई दे रही है। सपना ने बेटे को गोद में उठाया हुआ है और दूध पिला रही है। दोनों मां-बेटे में लविंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सपना चौधरी ने साल 2020 में हरियाणा के सिंगर और एक्टर वीर साहू से शादी रचाई थी। लेकिन कपल की शादी की खबर तब सामने आई, जब सपना चौधरी मां बन गई थीं। साल 2021 में 'हरियाणवी क्वीन' ने बेटे पोरस को जन्म दिया था। Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sapna Choudharycute photoson porusBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...