main page

पलाजो सूट में सपना चौधरी ने शेयर की ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें, बोली- जो सन्नाटे मैंने अपने गिरहो में बॉंध रखे हैं, कभी टूटे तो तूफान ले आएंगे

Updated 14 August, 2021 05:25:28 PM

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। सपना जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। सपना अपने लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। सपना जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। सपना अपने लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सपना ने ब्राउन प्रिंटेड पलाजो सूट पहना हुआ है। इसके साथ सिंगर ने पंजाबी जूती पहनी हुई है। लाइट मेकअप, माथे पर बिंदी, पिंक लिपस्टिक सपना कैमरे के सामने एक से बढ़ कर एक अंदाज में पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- ये जो सन्नाटे मेंने अपने गिरहो में बाँध रखे है, कभी टूटे जो अगर तो तूफ़ान ले आएँगे ! फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सपना इन दिनों क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात' को होस्ट कर रही है। फैंस इस शो को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sapna ChoudharysharesbeautifulphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...