main page

सिल्वर लहंगे में सपना चौधरी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, हसीना की तस्वीरों पर मर-मिटे फैंस

Updated 07 December, 2021 05:05:33 PM

हरियाणी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। सपना अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने लहंगा लुक में अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हरियाणी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। सपना अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने लहंगा लुक में अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो सपना सिल्वर लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ सपना ने मैचिंग जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से डांसर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। साथ में सपना ने मैचिंग पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। सपना दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में सपना का गाना 'अलट-पलट' रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना के साथ विवेक राघव भी नजर आ रहे हैं। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sapna Choudharysharesbeautiful photoslehanga lookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...