main page

करवाचौथ पर छलनी से सपना चौधरी ने किए अपने 'चांद' के दीदाद, दुल्हन की तरह सजी पत्नी के चेहरे से नहीं हटी वीर की नजर

Updated 15 October, 2022 05:33:18 PM

. 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी कभी भी अपने फैशन सेंस से फैंस को निराश नहीं करतीं। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल..वह हर लुक को बड़े ही सेंस से कैरी करती हैं। वहीं हाल सपना ने अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन का वीडियो किया, जिसमें वह सिर्फ अपने पति का दिल जीत रही हैं। बल्कि फैंस को भी उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी कभी भी अपने फैशन सेंस से फैंस को निराश नहीं करतीं। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल..वह हर लुक को बड़े ही सेंस से कैरी करती हैं। वहीं हाल सपना ने अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन का वीडियो किया, जिसमें वह सिर्फ अपने पति का दिल जीत रही हैं। बल्कि फैंस को भी उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने लाल जोड़े में सज-धजकर अपने करवा चौथ पर अपने पति की पूजा की और फिर अपने चांद को छन्नी में देखा। इसके बाद वीर साहू ने अपनी पत्नी को जलपान करवाकर उनका व्रत खुलवाया। इस दौरान सपना रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी और उनके लुक से उनके पति वीर साहू की नजर भी नहीं हट रही थी।

Bollywood Tadka


सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर सिंगर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

 
 

Content Writer: suman prajapati

sapna choudharyshareskarwa chauthcelebration videoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...