main page

घोड़े को प्यार करती दिखी सपना चौधरी, बोली- 'बेजुबानों की दोस्ती बोलने वालो से अच्छी'

Updated 03 June, 2021 11:55:13 PM

हरियाणी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है। हाल ही में सपना ने घोड़े के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. हरियाणी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है। हाल ही में सपना ने घोड़े के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सपना येलो आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ सपना ने पंजाबी जूती पहनी हुई है। सपना घोड़े को चूमती नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सपना ने लिखा- ज़रूरी नही हर बात का इजहार बोल कर किया जाए
बोली गयी कौनसी हर बात सच्ची होती है। इस झूठी दुनिया में बेजूबानो की दोस्ती ज़्यादातर बोलने वालों से अच्छी होती है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में सपना के तीन गाने 'घुंघरू', 'स्लेट बरती' और 'घाघरा' रिलीज हुए हैं। जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इसके अलावा इन दिनों सपना एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात' को होस्ट भी करती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sapna choudharysharesphotohorseBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...