main page

पति वीर साहू के साथ गोवा घूमने निकलीं सपना चौधरी, स्टाइलिश लुक में नजर आया कपल

01 March, 2021 09:38:02 AM

हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर सपना के नए से लेकर पुराने डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं। काम के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं, बीते साल ही वो मां बनी हैं और इसके बाद उन्होंने वीर साहू से अपनी सीक्रेट

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  सोशल मीडिया पर सपना के नए से लेकर पुराने डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं। काम के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं, बीते साल ही वो मां बनी हैं और इसके बाद उन्होंने वीर साहू से अपनी सीक्रेट शादी का खुलासा किया था।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में सपना अपने पति वीर साहू के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। सपना पति के साथ गोवा घूमने निकली हैं। बाॅलीवुड फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टा सपना और उनके पति वीर साहू के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। ये तस्वीर गोवा एयरपोर्ट की है। लुक की बात करें तो सपना ब्लैक एंड महरुन आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस दौरान सपना नो मेकअप लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka
 

फैंस को सपना का आउटफिट ही नहीं बल्कि उनका स्टाइलिश बैग भी काफी पसंद आ रहा है। वहीं उनके पति वीर साहू ने सफेद रंग का ट्रैक सूट पहना था। तस्वीर में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना ने काफी समय तक अपनी शादी मीडिया से छिपाकर रखी थी। वहीं जब सपना के मां बनने की खबर सामने आई तो सब हैरान हो गए थे। 
साल जनवरी में उन्होंने हरियाणवी सिंगर कंपोजर राइटर प्रोड्यूसर वीर साहू से कोर्ट मैरिज कर ली थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब शादी के खुलासे के बाद सपना खुलकर अपने पति के लिए प्यार जताती हैं। हाल ही में सपना ने अपने पति वीर के नाम का एक टैटू भी बनवाया है जिसे उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


sapna choudharyspottedgoa airporthusbandveer sahuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...