main page

डांस को अश्लील बताने वालों पर भड़कीं सपना चौधरी,बोली-वल्गैरिटी लोगों की नजरों में, मेरे डांस में नही

11 March, 2021 12:52:18 PM

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। एक्ट्रेस बहुत जल्द शो ''मौका-ए-वारदात'' में नजर आने वाली है। इसमें अपराध की दिल दहलाने देने वाली कहानियां दिखाई जाएंगी। सपना अब स्टेज की बजाय छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। इस बीच एक इंटरव्यू में सपना ने शो, समाज और अपने करियर को

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। एक्ट्रेस बहुत जल्द शो 'मौका-ए-वारदात' में नजर आने वाली है। इसमें अपराध की दिल दहलाने देने वाली कहानियां दिखाई जाएंगी। सपना अब स्टेज की बजाय छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। इस बीच एक इंटरव्यू में सपना ने शो, समाज और अपने करियर को लेकर खुलकर बात की।  

Bollywood Tadka
सपना ने इंटरव्यू में समाज में हो रहे अपराधों के बारे बात करते हुए कहा- मैं इसमें पूरी गलती सरकार की मानती हूं। जब तक गलत हरकत करने वालों को, चाहे वो आदमी हो या औरत, सख्त सजा नहीं दी जाएगी तब तक बदलाव नही आएगा। अगर एक भी बंदे को ऐसी सजा मिल जाए कि लोगों के मन में डर बैठेगा और ये सब बंद हो सकता है। जैसे, रेपिस्टों को तो मुझे लगता है कि पहले जूते मारना चाहिए, फिर उनको घसीटकर लेकर जाना चाहिए और खड़ा करके जिंदा ही आग लगा दी जानी चाहिए।

Bollywood Tadka
सपना ने आगे कहा- अश्लीलता लोगों के दिमाग में होती है। मैं तो शुरू से कहती हूं कि अगर मेरा डांस अश्लील है, तो ब्यूटी कॉन्टेस्ट में बिकिनी पहनकर चलना अश्लील नहीं है? मैं तो पूरे कपड़े पहनकर डांस करती हूं। फिर, बॉलीवुड में जो आइटम डांस होते हैं, उसमें भी एक्ट्रेसेस काफी कम कपड़ों में डांस करती हैं तो वो भी अश्लील हुआ। अब आप इन चीजों से तुलना करें, तो मेरा डांस कहां से अश्लील हुआ? इनके मुकाबले तो मेरा डांस बहुत सभ्य हुआ।

Bollywood Tadka
इसके अलावा सपना कहा- मुझे लगता है कि एक मजबूत औरत वह है जो अपने परिवार और काम को समेट कर रख सके। वह औरत टूट कर भी खड़ी हो जाती है। मैं खुद भी कई बार टूटी हूं और खड़ी हुई हूं। शादी के बाद मेरी जिंदगी में बदलाव जरूर आया है लेकिन मैं खुश हूं। मुझे बदलने के लिए मजबूर नही किया गया। मां बनने के बाद मैं और ज्यादा स्ट्रॉन्ग होकर निकली हूं। इसमें मेरे परिवार का बहुत बड़ा हाथ है। परिवार अच्छा हो तो लड़की और आगे जाती है।


sapna choudharytalkscontroversydanceBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...