main page

Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, बोलीं- मैं अपना कल्चर प्रेजेंट करूंगी

Updated 18 May, 2023 02:40:06 PM

'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी अपने डांस और सॉन्ग्स को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपने लटकों झटकों से स्टेज हिला देती है और लोग भी उनके गानों पर नाचने को मजबूर हो जाते हैं। अपनी हर अदा से फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरेंगी। सपना पहली ऐसी हरियाणवी कलाकार है, जो कान्स फेस्टिवल में हिस्सा ले रही है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी अपने डांस और सॉन्ग्स को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपने लटकों झटकों से स्टेज हिला देती है और लोग भी उनके गानों पर नाचने को मजबूर हो जाते हैं। अपनी हर अदा से फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरेंगी। सपना पहली ऐसी हरियाणवी कलाकार है, जो कान्स फेस्टिवल में हिस्सा ले रही है।

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने को लेकर सपना चौधरी ने कहा कि इस इंटरनेशनल शो में डेब्यू करने के लिए न्योता मिलना बेहद गौरव की बात है, जिससे वह काफी उत्साहित भी है। ऐसा लगता है कि मैं इस अंतरराष्ट्रीय मंच को प्रेजेंट करने जा रही हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं सभी को गौरवान्वित करूंगी। 


वहीं सपना चौधरी ने कहा कि कांस फिल्म फेस्टिवल को लेकर उन्होंने कोई विशेष तैयारी तो नहीं की है, लेकिन इसको लेकर वह काफी उत्साहित है।

 

 

बता दें, कान 2023 में अब तक एक्ट्रेस सारा अली खान, मानुषी चिल्लर, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर और उर्वशी रौतेला समेत कई एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। अब फैंस सपना चौधरी को कान के रेड कार्पेट पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Sapna Choudharydebutred carpetCannes Film FestivalBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...