main page

व्हाइट टॉप और शिमरी स्कर्ट में स्टनिंग दिखीं सपना चौधरी, 'हरियाणवी क्वीन' की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Updated 20 March, 2021 01:25:33 PM

''हरियाणवी क्वीन'' सपना चौधरी अपने डांस से तो तहलका मचाती ही हैं, लेकिन जब भी वे अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती हैं तो उनकी दीवानगी की कोई हद नहीं रहती। फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें शेयर कर फिर से समां बांधा है। उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं। व्हाइट टॉप के साथ उन्होंने सिल्वर शिमरी स्कर्ट पहनी हुई है। टॉप की र

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी अपने डांस से तो तहलका मचाती ही हैं, लेकिन जब भी वे अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती हैं तो उनकी दीवानगी की कोई हद नहीं रहती। फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें शेयर कर फिर से समां बांधा है। उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं। व्हाइट टॉप के साथ उन्होंने सिल्वर शिमरी स्कर्ट पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

 

टॉप की रफ्लड स्लीव्स भी काफी प्यारी लग रही हैं। खूबसूरत आउटफिट के साथ उनका मेकअप भी कमाल का है।

Bollywood Tadka

 

हाई पोनी, कानों में ड्रेस से मैचिंग इयररिंग्स और न्यूड मेकअप उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है और इस दौरान उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- 'चिंगारी को हवा देने की आदत नहीं हमारी पर हक की बात पर आग लगाने का दम रखते हैं...।'  सपना की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

sapna choudhrystunningphotosviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...