main page

फिल्म 'दिल दोस्ती के साइड इफैक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज, एक्शन करती दिखीं सपना चौधरी

Updated 15 January, 2019 12:32:42 PM

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी की फिल्म ''दिल दोस्ती के साइड इफैक्ट्स'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें सपना एक आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं। पहली बार सपना इस तरह का एक्शन रोल प्ले करती 70mm के पर्दे पर नजर आएंगी।

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी की फिल्म 'दिल दोस्ती के साइड इफैक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें सपना एक आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं। पहली बार सपना इस तरह का एक्शन रोल प्ले करती 70mm के पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबैर के. खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साई भलाल लीड रोल में नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka, सपना चौधरी इमेज, दिल दोस्ती के साइड इफैक्ट्स इमेज,

 

बता दें कि यह फिल्म 4 दोस्तों की कहानी है, जो कि कॉलेज के दिनों में अलग-अलग सेक्टर में करियर बनाने का सपना देखते हैं और वक्त के साथ अलग हो जाते हैं। सपना चौधरी आईपीएस अफसर बन जाती हैं, एक दोस्त राजनीति में और एक बिजनेस लाइन में चला जाता है। इसी तरह चारों अलग हो जाते हैं, लेकिन लंबे वक्त बाद जिंदगी चारों को एक ही चौराहे पर लाकर खड़ा कर देती हैं। मामला कानूनी है और इसे हैंडल करेगी सपना चौधरी।

 

Bollywood Tadka, सपना चौधरी इमेज, दिल दोस्ती के साइड इफैक्ट्स इमेज,


फिल्म का निर्देशन हैदी अली अबरार ने किया है और यदि फिल्म में सपना के काम की बात करें तो यह काफी इंप्रेसिव लग रहा है। सपना के फैंस उन्हें पहली बार इस तरह का रोल करते देखेंगे और लंबी चौड़ी कद काठी वाली सपना इस किरदार में जम भी रही हैं। 

 

 

: Konika

sapna chowdhary hindi newsDosti Ke Side Effectss hindi newstrailerBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...