main page

साकिब सलीम ने 'क्रैकडाउन 2' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की

Updated 31 January, 2022 04:25:59 PM

फिल्म ''83'' और ''अनपॉज्ड: नया सफर'' की अपार सफलता के बाद एक्टर साकिब सलीम पुणे में ''क्रैकडाउन  सीज़न 2'' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। साकिब सलीम  ने पहले दो शेड्यूल पिछले साल जैसलमेर में शूट किए थे। इस सीरीज के पहले सीजन में उनके किरदार को काफी सराहा गया था और अब वह इसे एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है। इस स्पाई थ्रिलर सीरीज में वो हाई-ऑक्टेन स्टंट करते नजर आएंगे।

मुंबई: फिल्म '83' और 'अनपॉज्ड: नया सफर' की अपार सफलता के बाद एक्टर साकिब सलीम पुणे में 'क्रैकडाउन  सीज़न 2' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। साकिब सलीम  ने पहले दो शेड्यूल पिछले साल जैसलमेर में शूट किए थे। इस सीरीज के पहले सीजन में उनके किरदार को काफी सराहा गया था और अब वह इसे एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है। इस स्पाई थ्रिलर सीरीज में वो हाई-ऑक्टेन स्टंट करते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

यह सीरीज कुछ रॉ एजेंटों के जीवन को दर्शाता है जिसमें वो एक साजिश को उजागर करने में जुटे हुए है जिससे भारत की सुरक्षा को खतरा है।

Bollywood Tadka

साकिब सलीम इस सीरीज के सीजन 2 में रियाज पठान के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। इस बारे में  जिसके बारे उन्होंने कहा-'क्रैकडाउन 2' का दूसरा शेड्यूल बहुत ही शानदार था। मुझे इस शो निभाया गया मेरा किरदार रियाज पठान बेहद पसंद है, उम्मीद है यह सीजन और भी धमाकेदार और बेहतर होगा। मैं बहुत उत्सुक हूँ कि दर्शक इसे देखेगे और अपना प्यार देगे।

Bollywood Tadka

अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित इस शो में इकबाल खान, वलूचा डिसूजा, श्रिया पिलगांवकर, अंकुर भाटिया और राजेश तैलंग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। क्रैकडाउन 2 के अलावा साकिब सलीम एक हॉरर-कॉमेडी काकुड़ा और कुछ अन्य प्रोजेक्ट है जिसकी घोषणा अभी तक नहीं की गई है |

Content Writer: Smita Sharma

Saqib SaleemshootingCrackdown 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...