main page

Inside Pictures: करण जौहर की पार्टी में अनन्या संग सारा की मस्ती, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग हसीनाओं ने यूं दिए कैडिंड पोज

Updated 16 January, 2021 10:00:32 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में पार्टीज  का बहुत ज्यादा क्रेज है। हालांकि कोरोना की वजह से इन पार्टीज पर थोड़ा ब्रेक लग गया था। इब लॉकडाउन खत्म हो चुका है और एक बार फिर से पार्टीज का दौर शुरू हो गया है। बॉलीवुड में रात-रात भर पार्टीज चलेंगी। ग्लैमर अवतार में सितारें इन पार्टीज में पहुंचते हैं और खूब मस्ती करते हैं। बीते दिन ही करण जौहर के घर डिनर पार्टी का आजयोजन किया गया।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में पार्टीज  का बहुत ज्यादा क्रेज है। हालांकि कोरोना की वजह से इन पार्टीज पर थोड़ा ब्रेक लग गया था। इब लॉकडाउन खत्म हो चुका है और एक बार फिर से पार्टीज का दौर शुरू हो गया है। बॉलीवुड में रात-रात भर पार्टीज चलेंगी। ग्लैमर अवतार में सितारें इन पार्टीज में पहुंचते हैं और खूब मस्ती करते हैं। बीते दिन ही करण जौहर के घर डिनर पार्टी का आजयोजन किया गया।

Bollywood Tadka

जहां सारा अली खान, अनन्या पांडे, गौरी खान से लेकर कई स्टार्स पहुंचे। इस दौरान की इनसाइड तस्वीरें भी सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। पार्टी की तस्वीरें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अफने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह सारा अली खान और अनन्या पांडे से साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अनन्या व्हाइट टाॅप और डेनिम में स्टनिंग दिखीं। वहीं सारा लूज ओरेंज टी-शर्ट और डेनिम शाॅर्ट्स में स्टाइलिश नजर आईं। मनीष मल्होत्रा ब्लैक सूट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सारा और अनन्या के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। जानकारी के लिए बता दें कि सारा और अनन्या करण की पार्टी में एक साथ एक ही कार में आईं थीं। सारा और अनन्या की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा को आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया। जो 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में सारा की वरुण धवन के साथ केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। अनन्या जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास विजय देवरकोंडा के साथ भी फिल्म भी है।

: Smita Sharma

Sara Ali KhanAnanya Pandaycute bondKaran Joharpartymanish malhotraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...