main page

रितेश सिधवानी की पार्टी में सारा-धनुष का गजब बॉन्ड, एक-दूजे की बाहों में बाहें डाल 'अतरंगी रे' स्टार्स ने दिए पोज

Updated 23 July, 2022 01:03:22 PM

रुसो ब्रदर्स तमिल एक्टर धनुष स्टारर अपनी फिल्म द ग्रे मैन के प्रचार के लिए इन दिनों भारत में हैं। इंडिया आए रुसो ब्रदर्स का बॉलीवुड स्टार्स गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार रात फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने रूसो भाइयों के लिए एक भव्य पार्टी होस्ट की, जिसमें इंडस्ट्री से भी कई स्टार्स शामिल हुए। पार्टी में एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टर धनुष संग खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रुसो ब्रदर्स तमिल एक्टर धनुष स्टारर अपनी फिल्म द ग्रे मैन के प्रचार के लिए इन दिनों भारत में हैं। इंडिया आए रुसो ब्रदर्स का बॉलीवुड स्टार्स गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार रात फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने रूसो भाइयों के लिए एक भव्य पार्टी होस्ट की, जिसमें इंडस्ट्री से भी कई स्टार्स शामिल हुए। पार्टी में एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टर धनुष संग खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान सारा अली खान क्रॉप टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने खुले बालों और मैचिंग हील्स के साथ कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लगीं। इस दौरान वह द ग्रे मैन के एक्टर धनुष की बाहों में बांहे डाल जबरदस्त पोज देती रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं दोनों स्टार्स एक दूजे की बाहों में बांहे डाले पैपराजी को नमस्ते भी करते नजर आए। फैंस को सारा संग धनुष का ये अंदाज काफी पसंद आया।

Bollywood Tadka

 

बताते चलें धनुष और सारा अली खान को फिल्म अतरंगी रे में एक साथ देखा गया था, जिसमें फैंस ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था।

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanDhanushwarm bondRitesh SidhwanipartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...