main page

सारा और जाह्नवी के साथ अपनी तुलना पर अनन्या पांडे ने कही ये बात

08 December, 2019 01:26:41 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैंं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इसी साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2'' से डेब्यू किया, जबकि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने पिछले साल वर्ष 2018 में डेब्यू किया था। डेब्यू के वक्त से ही इन तीनों की आपस में तुलना की जाती रही है। खासकर अनन्या को तो सारा और जाह्नवी के साथ कुछ ज्यादा ही....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैंं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इसी साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से डेब्यू किया, जबकि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने पिछले साल वर्ष 2018 में डेब्यू किया था। डेब्यू के वक्त से ही इन तीनों की आपस में तुलना की जाती रही है। खासकर अनन्या को तो सारा और जाह्नवी के साथ कुछ ज्यादा ही तुलना किया जाता रहा है। 
Bollywood Tadka
अनन्या ने सारा और जाह्नवी के साथ अपनी तुलना पर बात की है। अनन्या ने कहा कि सिर्फ सारा और जाह्नवी ही नहीं बल्कि तारा सुतारिया भी काफी अच्छा काम कर रही हैं। उनके काम को देखकर असल में उन्हें प्रेरणा ही मिलती है।        
Bollywood Tadka
अनन्या ने कहा कि उन्हें हेल्दी कॉम्पिटिशन पसंद है और वह इसमें विश्वास रखती हैं क्योंकि यह उन्हें और अच्छा परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करता है। सभी को अच्छा काम मिल रहा है और सभी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।


sara ali khan and jhanvi kapoor and ananya pandeybollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...